झारखंड के चान्हो में आठवीं की छात्रा से गैंगरेप - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Thursday, March 12

झारखंड के चान्हो में आठवीं की छात्रा से गैंगरेप


प्रतिकात्मक तस्वीर

बड़ी खबर : झारखंड के चान्हो में आठवीं की छात्रा से गैंगरेप, आरोपी के परिजन दे रहे पीड़ित परिवार को धमकी

लोकहित समाचार/रांची/झारखंड

बड़ी खबर झारखंड के रांची से मिल रही है। यहां के चान्हो थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। यहां 14 वर्ष की नाबालिग के साथ दो नाबालिगों ने गैंगरेप किया है। यह वारदात सोमवार की रात घटित हुई है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया। पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का मेडिकल कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया।

छात्रा को घर से जबरन खींच ले गये आरोपी

चान्हो थानाध्यक्ष दिलेश्वर कुमार के मुताबिक पीड़िता आठवीं वर्ग की छात्रा है। होलिका दहन के दिन छात्रा अपने घर के पास थी। इसी दौरान उसके दो नाबालिग पड़ोसी उसे जबरन खिंचकर ले गए और इस घिनौने वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान पीड़िता ने किसी तरह खुद को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर निकली और दौड़कर पुलिस के पास पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

थाना से समीप है घटनास्थल

चान्हो थाना से मात्र पांच सौ मीटर की दूरी पर घटनास्थल है। उधर, पीड़िता के परिजनों के अनुसार दोनों आरोपियों में से एक के परिजन उन्हें मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपी के परिवार वालों का कहना है कि जेल से छूटने के बाद अगर उनका बेटा तुम्हारे परिवार के किसी सदस्य को कुछ करेगा तो उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

गैंगरेप की इस घटना के बाद पीड़िता के परिजन दहशत में हैं। जबकि इस घटना के बाद वहां के ग्रामीण भी सकते में हैं।

No comments:

Post a Comment