मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 14 लोगों की मौके पर मौत - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Saturday, March 7

मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 14 लोगों की मौके पर मौत


मुजफ्फरपुर : कांटी में ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर,  हादसे में 14 लोगों की दर्दनाक मौत

लोकहित समाचार/मुजफ्फरपुर/बिहार 

मुजफ्फरपुर जिले से होकर गुजरने वाली राष्ट्रीय उच्च पथ पर आज अहले सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां ईट लदे ट्रैक्टर एवं स्कॉर्पियो के बीच जोरदार टक्कर हुई है।

दस लोगों ने मौके पर तोड़ा दम


मिल रही खबरों के मुताबिक मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर और स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर हुई है जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई है। स्कॉर्पियो सवार दस लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि चार अन्य की मौत अस्पताल जाने के दौरान हो गई। भीषण हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया है। स्थानीय लोग घायलों की मदद में जुटे हैं। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। राहत एवं बचाव कार्य को तेज किया गया है।

हथौड़ी के रहने वाले थे सभी मृतक


कांटी के थानाध्यक्ष कुंदन कुमार बताया कि सभी मृतक मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी के रहने वाले थे। यह हादसा कांटी थाना क्षेत्र के नरसंडा चौक से आगे सरमस्तपुर हेल्थ केयर के सामने एन. एच.28 पर घटित हुई है। स्कॉर्पियो कहां से आ रही थी अभी इसका पता नहीं चल पाया है। कांटी के सीओ रविन्द्र कुमार भी घटना स्थल पर कैंप कर रहे हैं।

राहत एवं बचाव कार्य जारी


पुलिस का कहना है कि राहत और बचाव का काम तेजी से जारी है। हादसे की सूचना पाकर मृतकों के परिजनों का घटना स्थल पर पहुंचना शुरु हो गया है। मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मचा है।

No comments:

Post a Comment