सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में कोरोना के विरुद्ध जंग जीतेगा बिहार : शालिनी - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, March 29

सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में कोरोना के विरुद्ध जंग जीतेगा बिहार : शालिनी


सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में कोरोना के विरुद्ध जंग जीतेगा बिहार : शालिनी

जिला ब्यूरो/मोतिहारी/बिहार

चीन से चला कोरोना वायरस दुनिया भर में तबाही मचा रहा है। देश के साथ ही  बिहार भी कोरोना संकट के दौर से गुजर रहा है। कोरोना से बचाव के लिए हमारी सरकार हरेक स्तर पर सार्थक प्रयास कर रही है। उक्त बातें मोतिहारी के पूर्व सांसद स्व.कमला मिश्र मधुकर की सुपुत्री व जदयू नेत्री शालिनी मिश्रा ने रविवार को एक बयान जारी करके कही। उन्होंने कहा कि सिर्फ सरकार के भरोसे रहकर हम कोरोना के विरुद्ध जारी जंग को नहीं जीत सकते हैं। श्रीमति मिश्रा ने कहा कि कोरोना से संघर्ष के लिए केन्द्र सरकार द्वारा देश भर में लागू किए गये लॉकडाउन का अनुपालन हम सभी नागरिकों को मुस्तैदी से करना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बावजूद बिहार के ग्रामीण इलाके में लोग उससे होने वाली परेशानियों को हल्के में ले रहे हैं जो हमारे लिए गंभीर चिंता का विषय है।

सीएम नीतीश कुमार कर रहे सबकी चिंता

कोरोना संक्रमण को रोकने की दिशा में बिहार सरकार एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किए जा रहे पहल की जदयू नेत्री ने जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेशों खासकर देश की राजधानी दिल्ली में फंसे कामगारों एवं दिहाड़ी मजदूरों को अब किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। सीएम नीतीश कुमार उन सभी बिहारियों की चिंता कर रहे हैं जो संकट से घिरे हैं। श्रीमति मिश्रा ने कहा कि राज्य सरकार ने दूसरे राज्यों में फंसे लोगों की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं जिसके माध्यम से हमारी सरकार जरुरतमंदों तक हर जरूरी सुविधा मुहैया करा रही है। जदयू नेत्री ने कहा कि केन्द्र एवं बिहार की सरकार अपने नागरिकों को स्वस्थ एवं सुरक्षित रखना चाहती है, लेकिन यह कार्य बगैर लोगों के सहयोग के संभव नहीं है।

चंपारणवासियों से की लॉकडाउन को सफल बनाने की अपील

 चंपारणवासियों से कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा बताए गये उपायों पर शत् प्रतिशत अमल करने एवं लॉकडाउन का दृढता पूर्वक पालन करने की अपील  श्रीमति मिश्रा ने की है। उन्होंने जोर देकर कहा कि स्वच्छता और लॉकडाउन को अपना कर हम कोरोना जैसे खातरनाक वायरस से जारी जंग को जरूर जीतेंगे। उन्होंने आम लोगों से किसी भी प्रकार के अफवाह के चक्कर में नहीं पड़ने एवं सरकारी सूचनाओं पर ध्यान देने का आग्रह किया है।

No comments:

Post a Comment