कोरोना संकट से निपटने के लिए विधायक सचिन्द्र प्र.सिंह देंगे 20 लाख - HINDUSTAN MEDIA

Breaking खबरें

Wednesday, March 25

कोरोना संकट से निपटने के लिए विधायक सचिन्द्र प्र.सिंह देंगे 20 लाख



कोरोना संकट : विधायक फंड से सचिन्द्र प्र.सिंह ने की 20 लाख की अनुशंसा, एक माह का वेतन भी देंगे

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण/बिहार 

सूबे बिहार में कोरोना संकट से निपटने के लिए सरकार के साथ ही जनप्रतिनिधियों ने भी कमर कस लिया है। अबतक बिहार के कई सांसदो-विधायकों ने अपने निधि से सरकार को सहायता राशि देने की घोषणा की है। इस कड़ी में आज पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर के विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह ने बड़ी घोषणा करते हुए उदारता का परिचय दिया है। विधायक श्री सिंह ने आज पूर्वी चंपारण के डीएम को पत्र भेजकर अपने एमएलए फंड से 20 लाख रुपये की राशि जिले में हैण्ड ग्लव्स,मास्क,सैनिटाइजर, हैंडवाश एवं थर्मल स्कैनर आदि की खरीदारी के लिये  देने की अनुशंसा की है।

सीएम राहत कोष में देंगे 1 माह का वेतन


कैप्सन : विधायक द्वारा डीएम को लिखा गया अनुशंसा पत्र
इसके अलावे विधायक श्री सिंह ने सूबे के कोरोना पीड़ितों के सहायतार्थ अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का एलान किया है। विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि उन्होंने जिले के डीएम शीर्षत कपिल अशोक से दूरभाष बातचीत में कहा कि उनके विधायक फंड से खरीदे जाने वाले मेडिकल उपकरणों एवं समाग्री का उपयोग जिले के कल्याणपुर, कोटवा, केसरिया एवं संग्रामपुर प्रखंडों में सुनिश्चित कराया जाए।

जरूरत पड़ी तो भविष्य में भी करेंगे सहयोग

एक सवाल के जवाब में विधायक ने कहा कि वे
अपने कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा में सदैव तत्पर हैं। संकट की इस घड़ी में यदि आगे भी जरूरत हुई तो वे आर्थिक सहयोग में पीछे नहीं हटेंगे। कोरोना संकट के बीच कल्याणपुर के विधायक द्वारा उठाए गये कदम की चंपारणवासी सराहना कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment