बिहार के कोरोना पीड़ितों की मदद में रामविलास पासवान देंगे 1 करोड़ - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Wednesday, March 25

बिहार के कोरोना पीड़ितों की मदद में रामविलास पासवान देंगे 1 करोड़



बिहार के कोरोना पीड़ितों की मदद में आगे आई लोजपा, रामविलास पासवान ने बिहार को दिए एक करोड़ रुपए


न्यूज डेस्क/पटना/बिहार

बिहार में कोरोना महामारी से निपटने के लिए केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा आगे आई है। लोजपा ने बिहार के कोरोना प्रभावित मरीजों की चिकित्सा में आर्थिक सहयोग शुरु किया है। इस कड़ी में केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद रामविलास पासवान ने अपने सांसद निधि से बिहार के लिए 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है।



पटना के डीएम को लिखा पत्र

केन्द्रीय मंत्री श्री पासवान ने पटना के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर कहा है कि मैं अपने राज्यसभा सांसद कोष से कोरोना संक्रमण को देखते हुए बिहार में उपचाराधीन मरीजों के लिए समुचित चिकित्सा उपकरण और सुविधा उपलब्ध कराने हेतु स्वास्थ्य विभाग को 1 करोड़ रुपए की तत्काल स्वीकृति प्रदान करने की अनुशंसा करता हूं। इससे पहले रामविलास पासवान के पुत्र सांसद चिराग पासवान ने भी अपने सांसद निधि से कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए एक करोड़ देने की घोषणा की थी।

लोजपा के सभी सांसद देंगे एक-एक करोड़

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान ने अपनी पार्टी के सभी सांसदों को भी पत्र लिखकर अपने-अपने सांसद कोष से कोरोना पीड़ितों के सहायतार्थ एक-एक करोड़ की मदद राशि बिहार सरकार को देने की अपील की है।

बिहार में लोजपा के हैं छह लोकसभा सांसद

यहां बता दें कि बिहार में लोजपा के कुल छह लोकसभा सांसद हैं। लोजपा सांसदों में चिराग पासवान के अलावा हाजीपुर से पशुपति कुमार पारस, खगड़िया से चौधरी महबूब अली कैसर, समस्तीपुर से प्रिंस राज, वैशाली से वीणा देवी और नवादा से चंदन सिंह शामिल हैं। कोरोना पीड़ितों की सहायता में उतरी लोजपा और उसके सांसदों की बिहार वासी खूब सराहना कर रहे हैं। बिहार वासियों ने अन्य राजनैतिक दलों एवं सभी स्तर के जनप्रतिनिधियों से कोरोना के विरुद्ध जारी जंग में उदारता पूर्वक आर्थिक मदद की अपील की है।

No comments:

Post a Comment