अनोखी शादी : 103 साल के दुल्हे ने 37 साल की लड़की से रचाई शादी - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Saturday, March 7

अनोखी शादी : 103 साल के दुल्हे ने 37 साल की लड़की से रचाई शादी

अनोखी शादी : 103 साल के दुल्हे की हमसफर बनी 37 साल की इंडो अलंग

लोकहित समाचार/न्यूज डेस्क

वैसे तो आपने शादी के कई किस्से सुने होंगे। लेकिन, आज जिस शादी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं आप उसकी सहज कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। आज हम आपके लिए उम्र को मात देने वाली शादी की खबर लेकर आए हैं। वैसे तो शादी के लिए लड़के-लड़की के उम्र में फासला तो होता है, लेकिन उम्र का फासला अगर बहुत ज्यादा हो तो वह आपको हैरान कर देगा।

103 साल के पुआंग कट्टे ने 66 साल छोटी लड़की से रचाई शादी

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडोनेशिया के एक 103 साल के शख्स ने अपने से 66 साल छोटी लड़की से शादी रचाई है। लड़की अभी महज 37 साल की है। 103 साल के शख्स का नाम पुआंग कट्टे है और लड़की का नाम इंडो अलंग है। उम्र के इतने फासले से आपको लग रहा होगा कि ये लव मैरिज होगी। लेकिन, ये अरेंज मैरिज की गई है और यहां लड़के ने लड़की के परिवार वालों को दहेज भी दिया है।

लड़के ने लड़की वालों को दिया दहेज

पुआंग और इंडो की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ये अब तक की सबसे अनोखी शादियों में से एक है। पुआंग ने लड़की वालों के दहेज भी दिया। ये दहेज सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। पुआंग ने लड़की के घरवालों को 25 हजार रुपए और एक अंगूठी देकर ये शादी रचाई है। इस अनोखी शादी की चर्चा इंडोनेशिया में लोग खूब चटखारे लेकर कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment