अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे देंगे 1 करोड़ - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Saturday, March 7

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे देंगे 1 करोड़

रामनगरी अयोध्या में सीएम उद्धव ठाकरे

अयोध्या पहुंचे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, राम मंदिर निर्माण के लिए देंगे एक करोड़

लोकहित समाचार/अयोध्या/यूपी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे आज रामलला का दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं। वे अपनी सरकार के सौ दिन का कार्यकाल पूरा होने पर राम जन्मभूमि अयोध्या पहुंचे हैं। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने मीडिया से बातचीत भी की। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं रामलला का आशीर्वाद लेने के लिए यहां आया हूं। आज मेरे साथ मेरे 'भगवा' परिवार के कई सदस्य हैं। पिछले डेढ़ वर्षों में यह मेरी तीसरी अयोध्या यात्रा है। मैं यहां आज प्रार्थना करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने ट्रस्ट की और से श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा करता हूं।

बीजेपी का मतलब हिंदुत्व नहीं

सीएम ठाकरे ने  कहा कि मैं बीजेपी से अलग हुआ हूं, हिन्दुत्व से नहीं। बीजेपी का मतलब हिंदुत्व नहीं है। हिंदुत्व अलग है, बीजेपी अलग है।



जमीन मिले तो अयोध्या में बनेगा महाराष्ट्र भवन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम ठाकरे ने यह भी कहा कि हमारी सरकार महाराष्ट्र के श्रद्धालुओं के लिए अयोध्या में भवन का निर्माण कराएगी। इसके लिए उन्होंने सीएम योगी से जमीन उपलब्ध कराने का अनुरोध किया।

आरती नहीं कर पाए सीएम ठाकरे

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं जब पहली बार आया था तो सरयू नदी पर आरती की थी। इस बार भी इच्छा तो बहुत थी लेकिन पूरे विश्व में कोरोना वायरस का आतंक फैला हुआ है। कल ही मैंने अपने राज्य की जनता से निवेदन किया है कि कहीं पर भीड़ न करें। उन्होंने कहा कि मैं फिर से आऊंगा तो आरती जरूर  करूंगा।


शिव सैनिकों का लगा रहा जमावड़ा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पूरे दिन अयोध्या में चहलकदमी रही। प्रशासनिक मुस्तैदी के साथ ही ठाकरे की पार्टी शिवसेना के नेता और कार्यकर्ता भारी संख्या में यहां जमे रहे।

No comments:

Post a Comment