07 मार्च को बिहार में डॉक्टरों की हड़ताल - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Friday, March 6

07 मार्च को बिहार में डॉक्टरों की हड़ताल

डॉक्टर हत्याकांड : 07 मार्च को हड़ताल पर रहेंगे बिहार के चिकित्सक, IMA ने किया ऐलान

लोकहित समाचार/पटना/बिहार ---

नियोजित शिक्षकों की हड़ताल का दंश झेल रहे बिहार को अब चिकित्सकों के हड़ताल का भी दंश झेलना पड़ेगा। चिकित्सकों की हड़ताल का बुरा असर राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था पर पड़ेगा। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (Indian Medical Association) ने ऐलान किया है कि आगामी 7 मार्च को सूबे में स्वास्थ्य सेवा ठप रहेगी।

सुबह 08 बजे से रात्रि 08 बजे तक ठप्प रहेगी स्वास्थ्य सेवा.....


IMA आईएमए के वरीय उपाध्यक्ष डॉ.अजय कुमार ने बताया कि सभी सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों में कल सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक डॉक्टर हड़ताल पर रहेंगे। सूबे के अस्पतालों में इमरजेंसी सेवा को छोड़कर अन्य सभी सेवाएं बाधित रहेगी। मेडिकल कॉलेज, सदर अस्पताल, अनुमंडलीय और पीएचसी तक ठप रखने की घोषणा की गई है। आईएमए ने यह निर्णय नालंदा में ड्यूटी पर जाने के दौरान चिकित्सक की गोली मारकर हुई हत्या के विरोध में लिया है। इस सिलसिले में शुक्रवार को आईएमए की टीम बिहार के डीजीपी से मुलाकात करेगी।

ड्यूटी जाने के दौरान गुरुवार को अपराधियों ने डॉक्टर की कर दी थी हत्या ......


यहां बता दें कि गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में ड्यूटी पर जा रहे डॉ प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वे हरनौत प्रखण्ड के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोनावा में पदस्थापित थे।

No comments:

Post a Comment