जहानाबाद : लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए मसीहा बने समाजसेवी निरंजन केशव उर्फ प्रिंस, मदद में दिए 05 लाख - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, March 29

जहानाबाद : लॉकडाउन में फंसे लोगों के लिए मसीहा बने समाजसेवी निरंजन केशव उर्फ प्रिंस, मदद में दिए 05 लाख

जहानाबाद : लॉकडाउन में फंसे लोगों की मदद में उतरे समाजसेवी निरंजन केशव, डीएम की अपील पर दिए 05 लाख

जहानाबाद/ बिहार

कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन में जहानाबाद में फंसे लोगों की मदद के लिए जिले के प्रसिद्ध समाजसेवी निरंजन केशव उर्फ प्रिंस आगे आए हैं। उन्होंने पांच लाख रुपये की सहायता राशि जिला प्रशासन को दी है। आपदा की इस घड़ी में आर्थिक सहयोग कर श्री प्रिंस ने जिले वासियों का दिल जीत लिया है। 

डीएम के अपील पर किया सहयोग

ऐसा उन्होंने जहानाबाद के जिलाधिकारी नवीन कुमार की अपील पर किया है। श्री प्रिंस वैजनाथ निर्माण इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिग डायरेक्टर है। समाजसेवी निरंजन केशव उर्फ प्रिंस ने सहायता राशि का चेक डीएम श्री कुमार को उनके कार्यालय कक्ष में सौंपा। उक्त चेक को डीएम के माध्यम से जहानाबाद नप तथा मखदुमपुर नप को उपलब्ध करा दिया गया है। डीएम श्री कुमार ने भी अपनी ओर से जहानाबाद नप को 25 हजार रूपए का चेक दिया है। डीएम ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण भोजन एवं आवासन की समस्या के मद्देनजर मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष से भी राशि उपलब्ध करायी जा रही है। समाजसेवी प्रिंस द्वारा सहायता राशि दिए जाने से उत्साहित जिला प्रशासन लॉकडाउन में फंसे लोगों खासकर भिखारियों, रिक्शा-ठेला चालकों, दिहाड़ी मजदूरों एवं दूसरे प्रदेशों के मजदूरों के लिए भोजन एवं आवासन की व्यवस्था में जुट गया है।

पीड़ितों की सेवा महान कार्य : प्रिंस 

उधर, इस संदर्भ में पुछे जाने पर समाजसेवी श्री प्रिंस ने कहा कि संकट की घड़ी में पीड़ित मानवता की सेवा से बढ़कर दूसरा कोई कार्य नहीं है। यह महान कार्य है। उन्होंने कहा कि जरुरतमंदों की सहायता एवं सेवा करने से उन्हें आत्मिक सकून मिलता है। श्री प्रिंस द्वारा कोरोना संकट में किए गये योगदान की जहानाबाद के लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। यहां बता दें कि समाजसेवा श्री प्रिंस के आदत में शामिल है। वे समय-समय पर जरुरतमंदों की सेवा-सहायता करते रहते हैं।

No comments:

Post a Comment