जदयू महासचिव का बोर्ड लगे गाड़ी से एटीएम लूटने वाले 03 अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ा - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Tuesday, March 17

जदयू महासचिव का बोर्ड लगे गाड़ी से एटीएम लूटने वाले 03 अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ा

फोटो - जदयू महासचिव का बोर्ड लगा अपराधियों की गाड़ी

मोतिहारी : जदयू महासचिव का बोर्ड लगे गाड़ी से एटीएम लूटने आए 03 अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ा, तीन भागे

मोतिहारी/बिहार 

 इस वक्त की बड़ी खबर पूर्वी चंपारण जिले से मिल रही है। यहां साहस का परिचय देते हुए ग्रामीणों ने तीन अपराधियों को आज उस समय दबोच लिया जब वे सभी एटीएम लूटने के फिराक में थे। जबकि तीन अन्य अपराधी मौके से फरार हो गये। एटीएम लूटने आए अपराधियों ने अपनी गाड़ी पर युवा जदयू के प्रधान महासचिव का बोर्ड लगा रखा था। 

हरसिद्धि के मटियरिया की है घटना

यह घटना जिले के हरसिद्धि थाना के मटियरिया चौक की है। मंगलवार को लग्जरी गाड़ी पर सवार होकर 6 की संख्या में आए अपराधी एटीएम लूटने की कोशिश करने लगे।

मौके से फरार हुए तीन अपराधी

गाड़ी के आगे भारत सरकार और पीछे युवा जदयू के प्रधान महासचिव का बोर्ड लगा है। मिल रही जानकारी के मुताबिक सभी अपराधी अभी एटीएम लूटने की शुरूआत कर ही रहे थे कि उन सबकी संदिग्ध गतिविधि देखकर ग्रामीणों ने पूछताछ करना शुरू कर दिया। अपने आपको घिरता देख तीन अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं तीन अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

अरेराज के डीएसपी मौके पर पहुंचकर कर रहे जांच

अपराधियों को पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। ग्रामीणों ने पकड़े गए तीनों अपराधियों को पुलिस को सौंप दिया है। डीएसपी ने बताया कि पकड़े गये अपराधियों से गहन पुछताछ की जा रही है। एटीएम लूटेरा गिरोह के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की संभावना है।

No comments:

Post a Comment