मोतिहारी में शराब पीते रंगेहाथ पकड़े गये राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक एवं कांग्रेस नेता - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Saturday, February 15

मोतिहारी में शराब पीते रंगेहाथ पकड़े गये राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक एवं कांग्रेस नेता





मोतिहारी में शराब पीते रंगेहाथ पकड़े गये राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक एवं कांग्रेस नेता सहित सात लोग

लोकहित समाचार/मोतिहारी/ बिहार --

बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी कानून अब मजाक बनकर रह गई है। शराबबंदी कानून को अब यहां आम लोगों की बात कौन करे राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक, देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के नेता एवं व्यवसायी खुलेआम तोड़ने का काम कर रहे हैं। नया मामला जिला मुख्यालय मोतिहारी का है। पुलिस ने यहां शराब की पार्टी करते सात रसूखदारों को रंगेहाथ दबोच लिया है। दबोचे गये लोगों में एक सेवानिवृत्त शिक्षक शामिल हैं जो महज कुछ साल पहले राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं। जबकि अन्य गिरफ्तार शराबियों में कांग्रेस के एक स्थानीय नेता एवं बड़े व्यवसायी शामिल हैं।

पुलिस को मिली थी शराब पार्टी की गुप्त सूचना.....


नगर थाने की पुलिस को शनिवार की रात्रि यह सूचना मिली कि शहर के नगर भवन के समीप एक मार्केट कम्पलेक्स में कुछ रसूखदार शराब पार्टी कर रहे हैं। लगे हाथ पुलिस ने छापेमारी कर सात लोगों को वहां से शराब पीते हालत में गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में मोतिहारी नगर के गोपाल साह उच्च विद्यालय के सेवानिवृत्त व राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षक विजय कुमार एवं अन्नपूर्णा रेस्टोरेंट के मालिक नगर के प्रतिष्ठित मिष्ठान व्यवसायी कांग्रेस नेता रामेश्वर साह सहित अन्य शामिल हैं।

मेडिकल जांच के दौरान चार लोगों के शराब पीने की हुई पुष्टि......


गिरफ्तार सभी सातों लोगों का पुलिस ने सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाया। जांच में चार लोगों में शराब पीने की पुष्टि हुई।

रातभर थाना परिसर में डटे रहे व्यवसायी


 हालांकि नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी इस मामले में अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं बोल रहे हैं। जानकर सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार लोगों को छुड़ाने की लिए रातभर नगर थाने में पुलिस पदाधिकारियों को मनाने का दौर चलता रहा। कई व्यवसायी थाना परिसर में रात भर डटे रहे।

No comments:

Post a Comment