प्रचंड बहुमत से जीते केजरीवाल तो पीएम मोदी ने दी बधाई - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Tuesday, February 11

प्रचंड बहुमत से जीते केजरीवाल तो पीएम मोदी ने दी बधाई


प्रचंड बहुमत से जीते केजरीवाल तो पीएम मोदी ने दी बधाई


नई दिल्ली/लोकहित डेस्क : - दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने प्रचंड बहुमत हासिल की है। 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में आप को 62 सीटों पर सफलता मिली है। वहीं भाजपा को मात्र 08 सीटों पर संतोष करना पड़ा है। इस बार के चुनाव में सबसे बड़ा झटका कांग्रेस पार्टी को लगा है। कांग्रेस का तो सूपड़ा ही साफ हो गया है। उसके खाते में एक भी सीट नहीं आई है।

पीएम,रक्षा मंत्री व भाजपा अध्यक्ष ने दी बधाई......

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के जबरदस्त जीत हासिल करने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है।  पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्विट कर कहा, ‘‘आप पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत की बधाई। दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें बहुत बहुत शुभकामनाएं।''

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने संदेश में कहा कि ‘‘दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए मैं मुख्यमंत्री केजरीवाल एवं उनकी पार्टी को बधाई देता हूं।'' केजरीवाल ने राजनाथ सिंह को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और दिल्ली के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी। उन्होंने कहा, ‘‘इस विश्वास के साथ कि आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं सीएम केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं।''

अन्य नेताओं ने भी दी केजरीवाल को बधाई......


विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के लिए केजरीवाल को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी, पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता सीताराम येचुरी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता अतुल कुमार अंजान, राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव, द्रविड़ मुनेत्र कषगम के नेता एम के स्टालिन एवं केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने भी केजरीवाल को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

No comments:

Post a Comment