सड़क हादसा :-14 यात्रियों की हुई मौत - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Thursday, February 13

सड़क हादसा :-14 यात्रियों की हुई मौत

बस हादसे के बाद

सड़क हादसा : दिल्ली से मोतिहारी आ रही बस ट्रक से टकराई, 14 यात्रियों की हुई मौत


मोतिहारी/फिरोजाबाद/जनहित समाचार -- 

यूपी के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार की रात फिरोजाबाद में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में कम से कम 14 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 18 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। मिली जानकारी के अनुसार नमस्ते बिहार नामक स्लीपर बस दिल्ली से बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन जा रही थी। 

बस में 40-45 यात्री थे सवार.....


बस में करीब 40-45 यात्री सवार थे। बस ने पीछे से एक ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था कि बस के परखच्चे उड़ गये। फिरोजाबाद के एसएसपी सचिंद्र पटेल के मुताबिक एक प्राइवेट बस दिल्ली से बिहार के मोतिहारी जा रही थी। इसी दौरान रात्रि 10 बजे फिरोजाबाद के पास बस रोड पर खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई।



सैफई के पीजीआई अस्पताल में हो रहा घायलों का इलाज.......


घायलों को सैफई के मिनी पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीजीआई मेडिकल ऑफिसर डॉ विश्वा दीपक के मुताबिक, हादसे के बाद 31 घायलों को अस्पताल लाया गया। इनमें से 13 ने दम तोड़ दिया। अभी 18 घायलों  का इलाज चल जारी है।

मृतकों में 05 पूर्वी चंपारण के.....


आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर हुए हादसे में मरने वाले 13 यात्रियों में से 5 पूर्वी चंपारण जिले के हैं। मरने वालों में बस चालक मुन्ना और उपचालक सेराज फेनहारा का रहने वाला बताया जाता है। वहीं तीन अन्य यात्री पताही थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। यात्रियों की मौत की सूचना मिलते ही सभी लोगों के घर में कोहराम मच हुआ है।

दुर्घटनाग्रस्त बस नमस्ते बिहार के ढाका स्टैंड इंजार्ज के अनुसार बस दिल्ली से मोतिहारी आ रही थी। बस में ज्यादातर यात्री बिहार के ही रहने वाले थे। मोतिहारी के छतौनी बस स्टैण्ड, पकड़ीदयाल, मधुबन और चोरमा के कई यात्री बस में सवार थे। इससे पूर्व में भी बिहार से दिल्ली आने जाने वाली कई बसें दुर्घटनाग्रस्त हो चूकी है।


No comments:

Post a Comment