नालंदा : सीएम के गृह जिले में निगरानी के हत्थे चढ़ा घूसखोर राजस्व कर्मचारी - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Tuesday, February 11

नालंदा : सीएम के गृह जिले में निगरानी के हत्थे चढ़ा घूसखोर राजस्व कर्मचारी

नालंदा : सीएम के गृह जिले में निगरानी के हत्थे चढ़ा घूसखोर राजस्व कर्मचारी

नालंदा/बिहार -- 

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा से आ रही  है। यहां के एकंगरसराय प्रखंड-अंचल कार्यालय में आज उस समय अफरातफरी मच गयी जब निगरानी विभाग की टीम ने एक घूसखोर राजस्व कर्मचारी को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। 

दाखिल खारिज के एवज में ले रहा था 20 हजार की रिश्वत......


बताया जा रहा है कि राजस्व विभाग का कर्मचारी दाखिल खारिज के  एवज में 20 हजार रुपए घूस ले रहा था।
आपको बता दें कि उक्त राजस्व कर्मचारी जिले के एकंगरसराय प्रखंड के केला बिगहा गांव निवासी श्याम बिहारी प्रसाद से दाखिल खारिज के नाम पर रिश्वत ले रहा था। श्री प्रसाद ने इसकी लिखित शिकायत निगरानी विभाग में की थी। आज सुबह से ही निगरानी टीम ने एकंगरसराय में अपना जाल बिछा रखा था। राजस्व कर्मचारी सनोज कुमार ने जैसे ही रिश्वत की रकम अपने हाथ में लिया ठीक उसी वक्त मौके पर मौजूद निगरानी टीम के सदस्यों ने उसे दबोच लिया।
जानकारी के मुताबिक पहले यह काम 10 हजार रुपया में तय हुआ था। लेकिन जब निगरानी की टीम दोबारा जांच करने गयी तो कर्मचारी ने  रिश्वत की राशि को बढ़ाकर 20 रुपया कर दिया

निगरानी डीएसपी बोले.......


निगरानी टीम में शामिल डीएसपी ने बताया कि कर्मचारी सनोज कुमार ने दाखिल खारिज के नाम पर 10 हजार रुपये की मांग की थी। जिसकी शिकायत  निगरानी विभाग को मिली थी। शिकायत  के सत्यापन के बाद एकंगरसराय के कचहरी कार्यालय से सनोज कुमार को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया।  गिरफ्तार कर्मचारी को निगरानी टीम अपने साथ पटना लेकर निकल गयी।

No comments:

Post a Comment