चकिया के गांव में गर्भवती महिला और उसके दो बच्चों की हत्या - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Friday, February 21

चकिया के गांव में गर्भवती महिला और उसके दो बच्चों की हत्या

पूर्वी चंपारण : चकिया के गांव में गर्भवती महिला और उसके दो बच्चों की हत्या

लोकहित समाचार/मोतिहारी/बिहार.......

आज की सबसे सनसनीखेज खबर पूर्वी चंपारण जिले के चकिया अनुमंडल क्षेत्र से मिल रही है। चकिया अनुमंडल मुख्यालय से सटे हरपुर किशुनी गांव में गर्भवती महिला व उसके दो बच्चों का शव कमरे में पड़ा मिला है।

घटना स्थल पर बिखरे पड़े थे खून.....

गुरुवार की देर रात किसी ने तीनों की हत्या कर दी।  घटना स्थल  पर खून भी बिखरे पड़े थे। जिले के पुलिस कप्तान नवीन चन्द्र झा के मुताबिक पुलिस टीम  घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। हत्या का कारणों का  अभी पता नहीं चला है।

मृतका का पति सउदी अरब में करता है नौकरी....

मृतकों में गर्भवती महिला 35 वर्षीया रूकसार खातून, 6वर्षीय पुत्र नसीम एवं 7 वर्षीया पुत्री शाबाना शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के रिश्तेदार मौके पर पहुंच गये हैं। जबकि मृतका के पति यहां नहीं हैं। वे सउदी अरब में रहकर नौकरी करते हैं।

मृतका रुकसार खातून के भाई अनवर आलम ने बताया कि उसके जीजा बीते पांच महिने से सउदी अरब में रहते हैं। उसके जीजा ने फोन पर कहा था कि रुकसाना से पांच बजे शाम को बात हुई है। फिर सवा सात बजे रात केे बाद बात नहीं हो पा रही है। जीजा के कहने पर जब वह हरपुर किशुनी गांव पहुंचा तो देखा कि बहन के घर का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद है।

कमरे में फर्श पर पड़ा था तीनों शव......

ग्रामीणों के सहयोग से घर के पिछले दिवाल को फांद कर अंदर गया तो देखा कि कमरे का दरवाजा खुला हुआ था और फर्श पर  तीनों का शव पड़ा हुआ था। महिला के सिर पर गहरे जख्म हैं। वहीं बच्चों की हत्या गला दबाकर किए जाने की आशंका है। फर्श पर खून भी बिखरा पड़ा था। साथ में मृतका की मां जरीना खातून भी थी। तीनों के शव को देखने के बाद सभी चीखने चिल्लाने  लगे। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

घटना के बाद इलाके में फैली सनसनी......

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया है। चकिया पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी है। लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि आखिर मृतका और उसके बच्चों से किसी को क्या अदावत हो सकती है।

1 comment: