बेतिया : भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पुलिस ने पकड़ा - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Thursday, February 20

बेतिया : भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष को पुलिस ने पकड़ा

राष्ट्रीय भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के केन्द्रीय अध्यक्ष को पुलिस ने पकड़ा

लोकहित समाचार/बेतिया --

राष्ट्रीय भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच के केन्द्रीय अध्यक्ष संजय मिश्रा को बेतिया पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मिल रही जानकारी के अनुसार वे सागर पोखरा स्थित डॉक्टर मदन जयसवाल स्मृति पार्क के शिलान्यास समारोह का अपने समर्थकों के साथ विरोध कर रहे थे।

क्या है मामला........

नगर परिषद के द्वारा लगभग सवा करोड़ रुपए की लागत से डॉ.मदन जायसवाल स्मृति पार्क का निर्माण नगर परिषद द्वारा सुनिश्चित हुआ है। पूर्व सांसद के नाम पर हो रहे पार्क के निर्माण कार्य का भूमिहार ब्राहमण एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं इसके कार्यकर्ताओं द्वारा कड़ा विरोध किया जा रहा है। उसी कड़ी में आज प्रस्तावित पार्क का शिलान्यास सूबे के नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा एवं स्थानीय सांसद सह प्रदेश भाजपाध्यक्ष डॉ.संजय जायसवाल के हाथों होना था। शिलान्यास स्थल पर जुटे मंच के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन और सरकार विरोधी नारे लगाकर अपना विरोध दर्ज कराया। नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष के आगमन से पहले नगर पुलिस ने मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष को हिरासत में लिया।  राष्ट्रीय अध्यक्ष को पुलिस द्वारा हिरासत में लिये जाने के बाद मंच ने बेतिया पुलिस, नगर परिषद एवं बिहार सरकार पर कड़ा आरोप लगाया है।

मंत्री द्वारा शिलान्यास से पहले ही भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच ने रखी पार्क की आधारशिला..........

 सागर पोखरा मंदिर स्थित डॉक्टर मदन जयसवाल स्मृति पार्क के शिलान्यास के पहले ही भूमिहार- ब्राम्हण एकता मंच के तत्वाधान में महारानी जानकी कुंवर स्मृति पार्क का शिलान्यास राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार मिश्रा ने किया। मौके पर वार्ड पार्षद दीपेश सिंह समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

बेतिया राज के अस्तित्व को मिटाने की हो रही साजिश : संजय कुमार मिश्रा

सागर पोखरा के समीप महारानी जानकी कुंवर स्मृति पार्क का शिलान्यास करते हुए राष्ट्रीय भूमिहार-ब्राह्मण एकता मंच के केन्द्रीय अध्यक्ष संजय कुमार मिश्रा ने कहा कि बिहार सरकार और नगर परिषद् मिलकर बेतिया राज, महाराजा हरेंद्र किशोर और महारानी जानकी कुंवर का अस्तित्व मिटाने की साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेतिया शहर को सुव्यवस्थित करने में बेतिया राज का अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले महारानी जानकी कुंवर अस्पताल का भी नाम बदलने की कोशिश सरकार ने की थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सरकार और स्थानीय सांसद की किसी भी साजिश को हमारा संगठन अब बर्दाश्त नहीं करेगा।

No comments:

Post a Comment