मोतिहारी : सुशासन बाबू के दारोगा जी ले रहे थे रिश्वत, वीडियो हुआ वायरल - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Monday, February 17

मोतिहारी : सुशासन बाबू के दारोगा जी ले रहे थे रिश्वत, वीडियो हुआ वायरल

         

मोतिहारी : सुशासन बाबू के दारोगा जी ले रहे थे रिश्वत, वीडियो हुआ वायरल


लोकहित समाचार/मोतिहारी/बिहार --

बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है........
इस राजनैतिक लोकोक्ति को सूबे की पुलिस बखूबी चरितार्थ कर रही है। जिस पुलिस के कंधे पर भ्रष्टाचार रोकने की जवाबदेही है,वही पुलिस अगर रिश्वतखोरी में लिप्त है तो अब बिहार और यहां की जनता को भगवान बचाएं।

हरसिद्धि थाना का है मामला.......


ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना से सामने आया है। यहां पदस्थापित एक दारोगा जी का रिश्वतखोरी का वीडियो सामने आया है। दारोगा जी का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दारोगा जी एक केस में मदद करने के लिए रिश्वत ले रहे हैं।

हाथ में दम होगा तो लोग जबरन पहुंचा देंगे पैसा....


 इस वीडियो में दारोगा जी बोल रहे हैं कि अगर हाथ में दम होगा तो रुपया तो लोग लाकर जबरन पहुंचा देंगे। दारोगा जी का रिश्वत लेने का तरीका भी गजब है। दारोगा जी रिश्वत हाथ में नहीं लेते हैं, रिश्वत के पैसों को बेड के नीचे रखवाते हैं। रिश्वत लेने वाले दारोगा जी का नाम रामदेव प्रसाद बताया जाता है जो हरसिद्धि थाने में पदस्थापित हैं। हालांकि लोकहित समाचार उक्त वायरल  वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।


हरसिद्धि थाना कांड सं.3/2020 से जुड़ा है मामला....


मिल रही जानकारी के मुताबिक हरसिद्धि के घिउवाढार पंचायत के लौकरिया गांव से जुड़े कांड संख्या  3/20 में कार्रवाई के लिए रिश्वत लेने की बात बताई जा रही है। अब देखना यह है कि रिश्वत को लेकर वायरल वीडियो के इस मामले में जिले के पुलिस कप्तान नवीन चंद्र झा का अगला कदम क्या होता है।

No comments:

Post a Comment