बम विस्फोट : लखनऊ के कोर्ट में धमाका - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Thursday, February 13

बम विस्फोट : लखनऊ के कोर्ट में धमाका

बम विस्फोट : लखनऊ के कोर्ट में धमाका, बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव सहित कई वकील घायल

लोकहित समाचार/लखनऊ/यूपी

उत्तरप्रदेश के लखनऊ से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। यहां के सीजेएम कोर्ट में धमाका हुआ है। इस बम धमाके में बार एसोसिएशन के संयुक्त सचिव संजीव लोधी सहित कई वकील घायल हो गए हैं।

तीन जिंदा बम बरामद.......

मिल रही जानकारी के मुताबिक कोर्ट परिसर में तीन जिंदा बम मिले हैं। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। हमले में कुछ लोगों को मामूली चोटे भी आई है। यहां से जो तीन जिंदा बम मिले हैं, उन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस बरामद बम को डिफ्यूज करने की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच...


सूत्रों के मुताबिक ये बम हमला आपसी विवाद की वजह से हुआ है। कोर्ट में चुनाव भी होना है, हो न हो उसी कारण रंजिश में ये हमला किया गया हो। जानकारों की अगर माने तो दो वकीलों के आपसी विवाद में यह हमला हुआ है। जीतू यादव नाम के व्यक्ति के उपर बम फेंकने का आरोप लग रहा है। एक व्यक्ति को ज्यादा चोट लगी है। बाकी दो लोगों को मामूली चोटें है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बम विस्फोट के बाद वकील कर रहे नारेबाजी.......

सीजेएम कोर्ट में हुई बमबाजी के बाद यहां के अधिवक्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा है। पुलिस-प्रशासन के विरुद्ध अधिवक्तागण जोरदार प्रदर्शन एवं नारेबाजी कर रहे हैं।

कोर्ट की सुरक्षा पर लगा प्रश्न चिन्ह.....


बमबाजी की इस घटना के बाद सीजेएम कोर्ट की सुरक्षा पर अधिवक्ताओं एवं राजनैतिक दलों ने सवालिया निशान लगाया है। नेताओं का कहना है कि कोर्ट जैसे सुरक्षित स्थान पर अपराधी बम लेकर पहुंच गये और विस्फोट भी कर दिया। इससे यह स्पष्ट है कि यूपी में पुलिस बौनी साबित हो रही है।

No comments:

Post a Comment