सुगौली के थानेदार पर लगा छेड़खानी का आरोप - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, February 9

सुगौली के थानेदार पर लगा छेड़खानी का आरोप

मोतिहारी : सुगौली के थानाध्यक्ष पर महिला ने लगाया छेड़खानी एवं रेप की कोशिश का आरोप

◆एसपी ने दिए जांच के आदेश

मोतिहारी/बिहार :-- पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली से एक सनसनीखेज खबर मिल रही है। यहां एक महिला ने थानाध्यक्ष पर छेडख़ानी, रेप की कोशिश और हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है। उक्त महिला ने इसकी लिखित शिकायतपूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक से की है। एसपी को दिए गए आवेदन में महिला ने आरोप लगाया कि वह सुगौली थाने में अपने ससुर और देवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई थी। इसी दौरान थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने पहले उसके साथ छेड़छाड़ किया फिर जबरन रेप करने की कोशिश की। महिला के मुताबिक थानाध्यक्ष ने अपने कमरे में उसे बुलाया और केस में मदद करने का प्रलोभन देकर उसके साथ शारिरिक संबंध बनाने का दबाव देने लगे। इतना ही नहीं फिर जबरन उसे पकड़ लिया। महिला किसी तरह वहां से चीखती चिल्लाती जब थाना परिसर में पहुंची तो थानाध्यक्ष ने उसके साथ मारपीट की और बच्चे सहित उसको जान से मार देने की धमकी भी दी।


◆एसपी से लगाई न्याय की गुहार.....

महिला ने मोतिहारी एसपी को आवेदन देकर सारी बातें बताई । इधर इस मामले पर एसपी नवीन चंद्र झा ने संज्ञान लेते हुए सदर एसडीपीओ  विनय कुमार को जांच का आदेश दिया है।

◆सदर एसडीपीओ को मिली जांच.....

सुगौली की एक महिला ने शिकायत किया है ,श।मामले को संज्ञान में लेकर सदर एसडीपीओ को जांच का आदेश दिया गया है । जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी कहा जा सकता है। अगर जांच में मामला सत्य साबित होता है तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। खैर, अब तो जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पता चलेगा कि सुगौली के थानाध्यक्ष वास्तव में गुनहगार हैं या वो किसी उच्च स्तरीय साजिश का शिकार हो गये हैं।

रिपोर्ट -- मधुरेश प्रियदर्शी

No comments:

Post a Comment