नीतीश सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाए : महेश्वर सिंह - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, February 16

नीतीश सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाए : महेश्वर सिंह

प्रशिक्षण शिविर में बोलते पूर्व विधायक महेश्वर सिंह

नीतीश सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाए बूथ स्तर के कार्यकर्ता : पूर्व विधायक महेश्वर सिंह

लोकहित समाचार/मोतिहारी/बिहार -- 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सूबे की सरकार बिहार का चौतरफा विकास कर रही है। हमारी सरकार जनहित में विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लगातार विकास कार्य कर रही है। अब प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने की जरूरत है। उक्त बातें प्रदेश जदयू के वरीय नेता व पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने रविवार को केसरिया मिडिल स्कूल के प्रांगण में जदयू के विधानसभा स्तरीय सबल पंचायत सक्रिय बूथ अभियान के तहत आयोजित प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए कही। इस प्रशिक्षण शिविर में भाग ले रहे केसरिया विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों के अध्यक्षों एवं सचिवों को संगठन की मजबूती का सूत्र बतलाते हुए श्री सिंह ने कहा कि बूथ हमारे लिये चुनाव में जीत की प्रथम एवं अंतिम कड़ी है। हम चुनाव तभी जीतेंगे जब एक-एक बूथ जीतेंगे। उन्होंने उपस्थित बूथ अध्यक्षों एवं सचिवों को अपने अपने कार्य क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रदेश सरकार की जनोपयोगी योजनाओं एवं सीएम नीतीश कुमार की नीतियों को पहुंचाने का आह्वान किया।

विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसकर तैयार रहें कार्यकर्ता....


प्रशिक्षण शिविर के दौरान जदयू के क्षेत्रीय संगठन प्रभारी अरुण कुशवाहा ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू का संगठन बूथ स्तर तक मजबूत है। सभी बूथ अध्यक्ष एवं सचिव मुस्तैदी के साथ अपने-अपने कार्यो में लग जाएं। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर के हमारे कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसकर तैयार रहें। प्रशिक्षक के रूप में जिला से आए ई.सहमत अली एवं लवकिशोर निषाद ने भी प्रतिभागी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया।  प्रशिक्षण शिविर की अध्यक्षता जदयू बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कैप्टन हामिद ने की। वहीं मंच का संचालन जदयू सेवादल के प्रदेश नेता वसील अहमद खान ने किया।

प्रशिक्षण शिविर में अनेक नेता रहे मौजूद......


प्रशिक्षण शिविर के दौरान जदयू किसान सेल के जिला उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता रिपुसूदन तिवारी, प्रखंड जदयू अध्यक्ष चुन्नू सिंह, पप्पू पांडेय, सत्यनारायण पासवान,मो.इश्हाक, मो सुल्तान, बेबी देवी, नसरूदीन मुखिया, बीरेंद्र कुंवर, सर्वदेव राय एवं अशोक सिंह सहित केसरिया विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों के अध्यक्ष, सचिव एवं जदयू के सक्रिय कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment