मोतिहारी : AK 47 फायरिंग कांड का अपराधी गिरफ्तार - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Friday, February 14

मोतिहारी : AK 47 फायरिंग कांड का अपराधी गिरफ्तार


मोतिहारी : अपराध की योजना बनाते दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढे़, AK 47 से व्यवसायी की हत्या का है आरोपी


लोकहित समाचार/मोतिहारी/बिहार


पूर्वी चंपारण जिले में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं के बीच मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शहर के छतौनी थाना अन्तर्गत मठिया चौक के समीप लूट की योजना बनाते दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गये हैं। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने पिस्टल, दो कारतूस, बिना नम्बर की चोरी की बाइक एवं मोबाइल बरामद किया है। पकड़े गये दोनों अपराधी हत्या, लूट व रंगदारी जैसे नौ  कांडों में नामजद हैं।

AK47 से व्यवसायी की हत्या का आरोपी है मो.आशिफ : एसपी


जिले के एसपी नवीन चन्द्र झा के मुताबिक छतौनी में किराना व्यवसायी को अत्याधुनिक हथियार से छलनी करने में गिरफ्तार मो.आशिफ शामिल था।  गिरफ्तार अपराधियों ने कई लूट कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। गहन पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को अपराधियों को जेल भेज दिया।

गिरफ्तार अपराधियों में मो.आशिक छतौनी थाने के मस्जिद के समीप का और बढ़ई टोला का मो. फरहान शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों अपराधी बाइक लगाकर मठिया चौक पर किसी व्यवसायी से लूट की योजना बना रहे थे। इसी बीच पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

17 जुलाई 2017 को हुई थी किराना व्यवसायी की हत्या....


यहां बता दें कि 17 जुलाई वर्ष 2017 को मोतिहारी के छतौनी चौक के किराना व्यवसायी इन्द्रजीत जायसवाल को अपराधियों ने अत्याधुनिक हथियार से छलनी कर दिया था।दस लाख रुपये रंगदारी नहीं देने पर दीपक पासवान गिरोह ने उस हत्याकांड को अंजाम दिया था। उक्त कांड में दीपक की गिरफ्तारी हुई थी। पुलिस ने एके 47 हथियार को भी बरामद किया था। इस घटना में मोहम्मद आशीफ भी शामिल था।

कई कांडों में आरोपित हैं गिरफ्तार अपराधी.....


बीते 5 फरवरी को मोतिहारी-कोटवा बाइपास रोड में माधोपुर के समीप भारत फाइनेंस के कर्मी से 35 हजार एवं टैब लूट मामले में फरहान आरोपित था। इसके अलावे जिले के तुरकौलिया थाने में दो लूट, चोरी का सामान बरामद, डुमरियाघाट थाने में लूट, नगर थाना में रंगदारी व छतौनी थाने में हत्या मामले में दोनों बदमाश आरोपित हैं। इन दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी से मोतिहारी पुलिस ने राहत की सांस ली है।

छापेमारी टीम में शामिल थे कई पुलिस पदाधिकारी....


छापेमारी टीम में छतौनी इंस्पेक्टर मुकेश चन्द्र कुमर, सर्किल इंस्पेक्टर आनंद कुमार, मनीष कुमार, रघुनाथपुर ओपी प्रभारी संदीप कुमार व तुरकौलिया के थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र सशस्त्र बल के साथ शामिल थे।

No comments:

Post a Comment