बिहार के 22 आइएएस अधिकारियों का तबादला, पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों के डीएम बदले - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Monday, February 17

बिहार के 22 आइएएस अधिकारियों का तबादला, पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों के डीएम बदले

पूर्वी चंपारण के नये डीएम शीर्षत कपिल अशोक

बड़ी खबर : बिहार के 22 आइएएस अधिकारियों का तबादला, पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों के डीएम बदले


 लोकहित समाचार/पटना/बिहार


बिहार के प्रशासनिक महकमे में आज बड़ा फेरबदल हुआ है। प्रदेश सरकार ने 22 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। नीतीश सरकार ने दर्जन भर जिलों के डीएम का भी तबादला किया है। इसके अलावे तीन आइएएस को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

हिमांशु शर्मा बने पटना के नगर आयुक्त


राज्य सरकार ने हिमांशु शर्मा को पटना का नगर आयुक्त नियुक्त किया है। अमन समीर बक्सर के नए डीएम बनाए गए हैं। कंवल तनुज कटिहार के डीएम होंगे जबकि कुंदन कुमार बेतिया के नए डीएम बनाए गए हैं।

कुंदन कमार को बेतिया और शीर्षत कपिल अशोक बने पूर्वी चंपारण के डीएम.....

कुंदन कुमार को बेतिया, कंवल तनुज को कटिहार, चन्द्र शेखर घोष को खगड़िया, अमन समीर को  बक्सर, प्रशांत कुमार सी एच को अररिया, शीर्षत कपिल अशोक को मोतिहारी, हिमांशु शर्मा को पटना का नगर आयुक्त, आदित्य प्रकाश को  किशनगंज, यशपाल मीणा को  नवादा, अमित कुमार पांडेय को  सीवान, सौरभ जोरवाल को  औरंगाबाद, नीलेश देवड़े को  मधुबनी और  कौशल कुमार को सहरसा का डीएम बनाया गया है।

रमण कुमार बने बुडको के नये एमडी, मिला आवास बोर्ड का अतिरिक्त प्रभार......

बुडको के नये एमडी रमण कुमार

इसके साथ ही प्रधान सचिव हरजोत कौर को राज्य महिला निगम MD का अतिरिक्त प्रभार, एन विजय लक्ष्मी को गन्ना उद्योग प्रधान सचिव, एन सरवन कुमार को पशुपालन का अतिरिक्त प्रभार, पंकज पाल को SFC MD का अतिरिक्त प्रभार, पूनम कुमारी को कृषि विशेष सचिव, राहुल रंजन महिवाल को ग्रामीण विकास विशेष सचिव, अनिरुद्ध कुमार को गृह विभाग का विशेष सचिव,धर्मेंद्र सिंह को मत्स्य निदेशक, बैद्यनाथ यादव को स्वास्थ्य अपर सचिव, रमन कुमार को बुडको का नया एमडी और आवास बोर्ड का अतिरिक्त प्रभार भी मिला है।

सुश्री रंजीता बनाई गई श्रम आयुक्त.......


अनिमेष कुमार पाराशर को कला संस्कृति विभाग के अवर सचिव और संस्कृति का निदेशालय का मिला अतिरिक्त प्रभार मिला है।शैलजा शर्मा को पथ निर्माण विभाग संयुक्त सचिव, सुश्री रंजीता को श्रम आयुक्त और कौशल विकास मिशन के अतीक प्रभार में भी रहेंगे।

No comments:

Post a Comment