आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराई मारुति वैन, हादसे में 07 जिंदा जले - HINDUSTAN MEDIA

Search This Blog

Breaking खबरें

Sunday, February 16

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराई मारुति वैन, हादसे में 07 जिंदा जले

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराई मारुति वैन, हादसे में 07 जिंदा जले


लोकहित समाचार/उन्नाव/उत्तरप्रदेश :-- 


 उत्तरप्रदेश के उन्नाव से आज की सबसे बड़ी खबर मिल रही है। यहां से होकर गुजरने वाले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज शाम एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मिल रही जानकारी के अनुसार उन्नाव टोल प्लाजा के समीप एक्सप्रेस-वे पर उल्टे साइड से आ रही मारुति वैन सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद दोनों  गाड़ियों में आग लग गई। उन्नाव के एसपी विक्रान्त वीर के अनुसार मारुति वैन में 7 लोग सवार थे। सभी की जलकर मौत हो गई। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सीएम योगी ने हादसे पर जताई संवेदना......


उन्नाव में आज हुए सड़क हादसे पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख जताया है। सीएम श्री योगी ने इस हादसे के मृतकों को श्रद्धांजलि दी है।

तेज रफ्तार में टायर फटने से हादसे का शिकार हुई मारुति वैन......


घटना स्थल से मिल रही जानकारी के अनुसार रविवार शाम को सवारियों से भरी मारुति वैन उन्नाव की ओर जा रही थी। मारुति वैन की रफ्तार काफी तेज थी। बांगरमऊ कोतवाली इलाके के टोल प्लाजा के समीप मारुति वैन का टायर फट गया। इसके बाद मारुति वैन अनियंत्रित होकर टोल प्लाजा पर दूसरे लेन में आ रहे ट्रक से टकरा गई। मारुति वैन में एलपीजी किट लगी हुई थी। टक्कर के बाद उसमें आग लग गई। आग ने ट्रक को भी अपने चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग पर काबू पाए जाने से पहले सातों लोग जिंदा जलकर मर चुके थे।

2 comments: